गुरुवार, नवंबर 27, 2008

कुछ बातें...

दुनिया के दूसरे सफल ब्लोगर "समीर लाल" से मैंने बात की थी, और उनका साक्षात्कार किया था... जिसे मेरे अखबार ने उन्नीस नम्बर के पृष्ठ पर स्थान दिया था... यह इंटरव्यू मैंने छब्बीस नवम्बर २००८ को किया था...

उनसे बातचीत के दौरान मैंने ब्लॉग के बारे में काफी साड़ी बातें जानी! हो सकता है कुछ पाठक इसे पढने से रहे हों! पर मुझे यकीन है महोदय समीर ने इसे ज़रूर पढ़ा होगा और यह भी दावे से कह सकता हूँ कि मेरी इस पोस्टिंग को भी वो पढेंगे और अपने कमेंट्स रुपी फूल मुझ तक ज़रूर पहुंचाएंगे!

महोदय समीर का ब्लॉग वर्तमान में काफी चर्चित है और पांच हज़ार चार सौ सरसठ ब्लोग्स के मायने उनका ब्लॉग आज दूसरे नंबर पर है... उनका ब्लॉग यूआरएल http://udantashtari.blogspot.com/ है. मेरी इस पोस्टिंग को पढने वालों से मैं यही निवेदन करूंगा की महोदय का ब्लॉग विजिट करें और अपनी प्रतिक्रियाएं दें ...!!!

4 Responzes:

Udan Tashtari ने कहा…

बहुत आभार गौतम जी. अखबार की कॉपी स्कैन कर जल्द ही अन्य लोगों तक आपकी मेरी बातचीत को पहुँचाने का प्रयास करुँगा. अनेक शुभकामनाऐं.

नारदमुनि ने कहा…

husan ko kya jarurat hai sajane or sanwarane kee, hirani kee aankh me kajal nahi hota. narayan narayan

उन्मुक्त ने कहा…

समीर लाल जी हैं ही खास।

कृपया वर्ड वेरीफिकेशन हटा लें। यह न केवल मेरी उम्र के लोगों को तंग करता है पर लोगों को टिप्पणी करने से भी हतोत्साहित करता है।

maicher ने कहा…

dongjing70
daban90
jingdou80
chaoxian
pingrang

LATEST:


विजेट आपके ब्लॉग पर

Blogspot Templates by Isnaini Dot Com. Powered by Blogger and Supported by Best Architectural Homes